खबर शेयर करें -

लालकुआं: गौला खनन संघर्ष समिति के बैनर तले चल रहे धरने के 62वें दिन वाहन स्वामियों ने उत्तराखंड स्टोन क्रशर में किया प्रदर्शन, इस दौरान क्रशर में आरबीएम की रायल्टी में रेता उतरते देख प्रदर्शनकारियों में आक्रोश फैल गया, जिसके बाद वाहन स्वामी क्रशर के खुदे गड्ढों में कूद गए।

वाहन स्वामियों की सूचना पर मौके पर पहुंची खनन वन और राजस्व विभाग की टीम का ई पोर्टल बंद कर खरीद व बिक्री बंद कर दी, अधिकारियों ने वाहन स्वामियों को आश्वासन दिया कि शुक्रवार आज क्रशर के गड्ढों की नपाई कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी, जिसके बाद वाहन स्वामी गड्ढों से बाहर निकले। इस मौके पर गौला खनन संघर्ष समिति के संयोजक रमेश चंद्र जोशी ने कहा कि गौला निकासी गेटों पर स्थापित धर्मकांटों में कैमरे लगने के साथ ही वन विभाग व निगम की टीम तैनात रहती है, इसके बावजूद रेता की रायल्टी पर आरबीएम आना मिलीभगत की ओर इशारा कर रहा है। उन्होने वाहनों के साथ ही संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग की है।
इस दौरान गौला खनन संघर्ष समिति के संयोजक रमेश चंद्र जोशी, लालकुआं अध्यक्ष जीवन कबडवाल, भगवान धामी, जीवन बोरा, सावन पथनी, रमेश कांडपाल, नवीन जोशी, आनंद बल्लभ पाठक, सुभाष शर्मा, बसंत जोशी, रमेश चंद्र जोशी, इंदर सिंह नयाल, कमल बिष्ट सहित सैकड़ों वाहन स्वामी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -  रुद्रपुर: पिता ने किया पुत्री के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार