खबर शेयर करें -

उत्तराखंड, हल्द्वानी

हल्द्वानी में आवारा जानवरों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसमें से कई हमलावार भी हो चुके है। वहीं आये दिन सड़कों पर मंडराने से कई बार राहगीर और वाहन चालक भी घायल हो रहे है। वहीं कभी-कभी ये अचानक हमले भी कर देते है। ऐसे में लोग इनके भय से दहशत में है। मंडी परिसर में आवारा पशुओं ने हमला कर दो महिला समेत तीन लोगों को घायल कर दिया। नाराज आढ़तियों ने आवारा जानवरों की समस्या के स्थायी समाधान की मांग की है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: किसान पर हमला कर गुलदार ने बुला दी अपनी मौत, हुआ ऐसा वार कि खुद मारा गया शिकारी

आज दो महिलाएं मंडी में सब्जी और फलों का अवशेष बीनने पहुंचीं थीं, तभी वहां घूम रहे आवारा जानवरों ने उन्हें सींग मार दी। हमले में एक महिला के सिर पर चोट लगी है, जबकि सांड ने दूसरी बुजुर्ग महिला के छाती पर प्रहार कर दिया। दोनों ने खुद को बड़ी मुश्किल से बचाया।

यह भी पढ़ें -  रुद्रपुर: पिता ने किया पुत्री के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

इससे पहले सब्जी व्यापारी राशिद खान को आवारा जानवर ने हमला कर हवा में उछाल दिया। जिससे वह बेहोश होकर जमीन में गिर गया और सिर पर चोट लग गई। राशिद ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मंडी परिसर में बेसहारा पशुओं आतंक काफी बढ़ गया है। आलू-फल आढ़ती व्यापारी ने कहा कि पशुओं की समस्या दूर करने के लिए स्थायी समाधान किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें -  17 अक्टूबर 2024, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): सिंह राशि वाले जोखिम उठाने से बचें,जानें अन्य राशियों का हाल