खबर शेयर करें -

दो साल की मासूम बच्ची खेलते-खेलते घर के पास बने पानी के गड्ढे में गिर गई और उसकी मौत हो गई. मृतक बच्ची 13 साल की रेप पीड़िता की छोटी बहन थी. जिसके घर पर आरोपियों ने 6 माह पहले आग लगा दी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

उन्नाव में दो साल की मासूम बच्ची खेलते-खेलते घर के पास बने पानी के गड्ढे में गिर गई और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची 13 साल की रेप पीड़िता की छोटी बहन थी. जिसके घर पर आरोपियों ने 6 माह पहले आग लगा दी थी, इस घटना में उसका नवजात बच्चा भी झुलस गया था. तभी से इस घर पर चौबीस घंटे पुलिस फोर्स तैनात रहती है. गैंगरेप की घटना पीड़िता के साथ 2 साल पहले हुई थी. पुलिस इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को जेल भेज चुकी है.

यह भी पढ़ें -  डोईवाला में युवती से सैलून के नाई ने की छेड़छाड़, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गड्ढे में गिरकर 2 साल की मासूम बच्ची की मौत

मासूम बच्ची की मौत के बाद घर पर कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. गुरुवार को भी आरक्षी मनोज व महिला कांस्टेबल मोनिका उनके घर के पास ड्यूटी पर मौजूद थे.

यह भी पढ़ें -  MBPG कॉलेज में हंगामा, पेट्रोल बोतल लेकर छत पर चढ़े छात्र नेता, पुलिस के फूले हाथ-पांव

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

तभी घर के पास मासूम बहन खेलते हुए अचानक गड्ढे गिर गई और डूब गई. पता चलते ही आनन फानन परिजनों ने उसे गड्ढे से बाहर निकाल कर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले पर सीओ आशुतोष कुमार ने बताया की पानी के गड्ढे में गिरने से मासूम की मौत हो गई है. इस मामले की गहराई से जांच कराई जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई  की जाएगी.

You missed