खबर शेयर करें -

राष्ट्रीय, हल्द्वानी 

14 अगस्त से अफ्रीकी देश गिनी नेवी द्वारा हिरासत में लिए गए हल्द्वानी के सौरव स्वार सहित सभी भारतीयों की रिहाई के लिए आज परिजनों ने हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में स्थानीय लोगों के साथ धरना प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सकुशल रिहाई की मांग की।

 

परिजनों का कहना है कि सौरभ की रिहाई के लिए पिछले कई दिनों से सौरव सहित अन्य भारतीय सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार और प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं आखिरकार आप उनको नाइजेरिया नेवी मैं अपने हवाले ले लिया है जिसके बाद सौरभ से परिजनों से संपर्क कट गया है जहां परिवार वाले चिंतित है।

यह भी पढ़ें -  खुदकुशी से पहले क्यों बन गया स्री? 22 साल का लड़का साड़ी पहन फंदे से लटका; लिपिस्टिक-काजल भी लगाया

 

सौरभ के पिता भाई सहित पत्नी स्थानीय लोगों के साथ आज हल्द्वानी के बुधवार में धरना प्रदर्शन कर सरकार से सौरभ सहित अन्य हिरासत में लिए गए भारतीयों की रिहाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें -  आईआईटी रुड़की की मेस के खाने में मिले चूहे, छात्रों ने जमकर किया हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

 

गौलापार हल्द्वानी के सौरभ स्वार व देहरादून के तनुज मेहता ओएसएम फ्लीट मैनेजमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी हैं और एमटी हीरोट ईडन शिप में काम करते हैं। जहां कच्चा तेल भरने के लिए 16 भारतीय सहित 26 नाविक मुंबई से अफ्रीकी देश गिनी में गए थे जहां गिनी ने उनको 14 अगस्त से हिरासत में ले रखा है जिसके बाद अब गिनी नेवी नाइजेरिया नेवी को हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें -  हरिद्वार में गंगा घाट के पास नॉनवेज खाने पर हंगामा, खोखा स्वामी की पिटाई

 

अपनी रिहाई के लिए सभी भारतीयों ने पिछले कई दिनों से मांग कर रहे थे लेकिन उनकी रिहाई नहीं हुई है ऐसे में आप परिवार वालों ने भी सरकार से सौरभ की रिहाई की मांग के लिए आंदोलन करना शुरू कर दिया है।

You missed