agrasar-bharat kumaun comissionar
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड,नैनीताल,हल्द्वानी 

उत्तराखंड का नाम रोशन करने वाली हल्द्वानी की निर्मला ने कुमाऊं कमिश्नर से मुलाकात की, साथ ही जापान के टोक्यो में होने बैडमिंटन चैंपियनशिप को लेकर कमिश्नर दीपक रावत द्वारा निर्मला को बैडमिंटन किट भेट की गई।

पैरों से विकलांग हिम्मत और हौसले देने की मजबूत इच्छाशक्ति का नाम है हल्द्वानी की निर्मला देवी का, छत्तीसगढ़ से निर्मला कई पुरस्कार और बैडमिंटन चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर चुकी है, इस साल के 1 नवंबर से 6 नवंबर तक जापान की राजधानी टोक्यो में आयोजित होने वाली बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप उनका चयन रैंकिंग के आधार पर हुआ है। ढाई साल की मासूम बेटी की जिम्मेदारी और मुक्त विश्वविद्यालय की अनुशासनात्मक नौकरी के बाद बैडमिंटन के शौक में निर्मला देवी को इस मुकाम तक पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें -  MBPG कॉलेज में हंगामा, पेट्रोल बोतल लेकर छत पर चढ़े छात्र नेता, पुलिस के फूले हाथ-पांव

 

उनके इस मुकाम के लिए कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने शुभकामनाएं दी और उन्हें एक शानदार बैडमिंटन किट भी उपलब्ध कराई, जिसकी निर्मला को काफी दरकार थी, कमिश्नर दीपक रावत से मिले इस हौसले से उत्साहित निर्मला को पूरी उम्मीद है कि टोक्यो में आयोजित चैंपियनशिप को अपने नाम कर लेगी। आपको बता दें निर्मला कई पुरस्कार और सम्मान से नवाजी जा चुकी है, जिसमें 2018 में तीलू रौतेली पुरस्कार और 2019 में दक्ष खिलाड़ी अवार्ड मुख्य हैं।

You missed