crime
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, अल्मोड़ा, दिल्ली 

शहर की रहने वाली एक महिला ने परिचित पर सड़क हादसे में उसके पति को मारने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी सहित मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. साथ ही महिला ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित महिला ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि उसका विवाह 2019 में अल्मोड़ा निवासी एक युवक के साथ हुआ था. इसी बीच 2021 से उसकी पहचान अल्मोड़ा निवासी एक युवक से हुई, जो उनका रिश्तेदार है. महिला का आरोप है कि एक दिन युवक हल्द्वानी पहुंचा. उसको झांसे में लेकर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली.

इसके बाद आए दिन वह उसे परेशान करने लगा. यही नहीं 2022 में उसके पति की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई, जिसके बाद वह दिल्ली जाकर जॉब करने लगी. महिला का आरोप है कि युवक ने फिर भी उसका पीछा नहीं छोड़ा. महिला का ये भी आरोप है कि युवक पूर्व में भी उससे पैसे ऐंठ चुका है. अब फिर से रुपये की मांग करने लगा है. रुपये नहीं देने पर तेजाब डालने और अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है.

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी: पुलिस ने दिया मुआवजे का लालच, दरोगा बोला - जो मिल रहा ले लो

महिला का आरोप है कि युवक कुछ वीडियो और फोटो रिश्तेदारों और ससुरालियों को भेज चुका है. यही नहीं पीड़ित महिला ने आरोपी युवक पर पति की हत्या करने का भी आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि युवक धमकी देता है कि तेरे पति को भी मैंने मरवाया है. अगर उसकी बातें नहीं मानी तो तुझे भी मार देगा. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति की सड़क हादसे में मौत नहीं हुई है, बल्कि उसको मारकर सड़क हादसा दिखाया गया है. पीड़ित महिला ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पूरे मामले में हल्द्वानी कोतवाली पुलिस आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें -  हरिद्वार में गंगा घाट के पास नॉनवेज खाने पर हंगामा, खोखा स्वामी की पिटाई

You missed