खबर शेयर करें -

पंजाब 

पंजाब में हुए सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में अभी भी पुलिस की टीम जांच कर रही है। इस कड़ी में दिल्ली पुलिस ने बुधवार को गैंगस्टर दीपक टीनू को गिरफ्तार किया। टीनू विदेश भागने की तैयारी कर रहा था। गिरफ्तारी से पहले सीआईए इंचार्ज की हिरासत से फरार हो गया था। इससे पहले भी पुलिस ने हत्याकांड मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के अजमेर से गैंगस्टर टीनू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि टीनू को मनसा सीआईए प्रभारी प्रीतपाल के घर पर रखा गया था। जहां से वह हिरासत से भाग कर फरार हो गया। आशंका थी कि गैंगस्टर दीपक टीनू विदेश भाग गया है लेकिन इसको लेकर पुलिस ने एयरपोर्ट पर भी चेकिंग की थी। लेकिन पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला।

जानकारी के लिए बता दें कि टीनू मूसेवाला हत्याकांड का नामजद आरोपी है। पुलिस ने उसकी प्रेमिका से भी पूछताछ की थी। प्रेमिका ने ही बताया था कि वो दोनों राजस्थान में आखिरी बार मिले थे। उसके के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और आखिरकार टीनू को दबोच लिया।

 

deepak

प्रेमिका ने ही खोला दीपक टीनू का राज

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में गैंगस्टर को भगाने में मद उसकी प्रेमिका ने मदद की थी। जतिंदर कौर ने ही पुलिस से पूछताछ में खुलासा करते हुए बताया था कि वह विदेश भागने वाला है। क्योंकि उसने प्रेमिका को मालदीव पहुंचने के लिए कहा था और फ्लाइट का टिकट भी दिया था। कहा था कि तू वहां पहुंच जाना मैं मिलूंगा, लेकिन दीपक टीनू पहुंच नहीं सकता। वो भारत से बाहर भागने में कामयाब नहीं हुआ था। इसी पूछताछ के आधार पर पुलिस ने राजस्थान में छापेमारी की।

You missed