खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। नैनीताल जनपद के ओखलकांडा ब्लॉक के छीड़ाखान- रीठासाहिब मोटर मार्ग में शुक्रवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस सड़क हादसे में 9 वर्षीय एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है। ऐसे में देर रात जिलाधिकारी नैनीताल वंदना ने सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचकर बच्चे का हाल जाना।
सुशीला तिवारी अस्पताल के प्राचार्य डा. अरुण जोशी और डॉक्टरों की टीम के साथ उन्होंने काफी देर तक बातचीत की और बच्चों को बेहतर से बेहतर इलाज दिए जाने के निर्देश दिए हैं।
जिलाधिकारी नैनीताल वंदना द्वारा इस घटना की मजिस्ट्रेट जांच के भी निर्देश द्वारा दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी शवों का पोस्टमार्टम उसी क्षेत्र में करवा दिया गया है। साथ ही कल उनके अंतिम संस्कार की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई है। एसडीएम धारी, तहसीलदार धारी समेत प्रशासन की पूरी टीम वहां पर अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद रहेगी।
फिलहाल प्रशासन की प्राथमिकता घायल बच्चे को बेहतर से बेहतर इलाज मिले और वह पूरी तरह से स्वस्थ हो, इस पर ध्यान है। मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री द्वारा दो-दो लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की गई है साथ ही जिला प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष से भी आर्थिक सहायता दिए जाने की भी मांग की जाएगी। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह भी मौजूद रही।

यह भी पढ़ें -  बागेश्वर कांडा में तेंदुए की दहशत, आंगन में खेल रही मासूम को बनाया निवाला, क्षेत्र में दहशत

You missed