खबर शेयर करें -

लालकुआं: पेपर इंडस्ट्री सेंचुरी टेक्सटाइल के 125 वर्ष पूर्ण होने पर कंपनी द्वारा अपने प्रत्येक स्टाफ, स्थाई व कैजुअल श्रमिक को एक हाथ की घड़ी उपहार में देने का निर्णय लिया है।

साथ ही प्रत्येक श्रम संगठन से एक पदाधिकारी को गुजरात स्थित मिल में निरीक्षण हेतु विजिट करने का प्रस्ताव कंपनी द्वारा मीटिंग में रखा गया।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी: पुलिस ने दिया मुआवजे का लालच, दरोगा बोला - जो मिल रहा ले लो

सोमवार को मिल में आयोजित मिल प्रबंधन व श्रम संगठनों की बैठक में पेपर इंडस्ट्री सेंचुरी टेक्सटाइल के 23 नवंबर को 125 वर्ष पूर्ण होने पर खुशी का इजहार किया, मिल प्रबंधन ने बताया की सन 1897 को कंपनी की स्थापना की गई थी, इस दौरान सेंचुरी टेक्सटाइल द्वारा श्रमिकों के हितों में किए जाने वाले कार्यों को सराहना की गई। प्रबंधक वर्ग ने कहा की श्रमिको की अथक मेहनत के चलते हैं आज सेंचुरी टेक्सटाइल सफलता की और अग्रसर है, जिसके लिए सभी श्रमिक बधाई के पात्र हैं, बैठक में निर्णय लिया गया कि मिल में कार्य करने वाले सभी स्टाफ स्थाई व कैजुअल सैनिकों को एक हाथ की घड़ी उपहार स्वरूप प्रदान की जाएगी। साथ ही मिल में कार्यक्रम संगठनों के एक पदाधिकारी को गुजरात स्थित मिल में निरीक्षण हेतु विजिट करने का प्रस्ताव कंपनी द्वारा मीटिंग में रखा गया। जिस पर श्रमिकों ने मिल प्रबंधन का आभार व्यक्त किया है।

You missed