खबर शेयर करें -

उत्तराखंड, हल्द्वानी 

हल्द्वानी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की समीक्षा बैठक से पहले कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश अधिकारियों की कार्यशैली पर नाराज हो गए और समीक्षा बैठक से पहले ही सर्किट हाउस काठगोदाम से बाहर निकल गए।

इस दौरान कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश के समर्थकों ने सड़क पर बैठकर प्रशासन पर बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम करने का लगाया आरोप। आनन-फानन में पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने कांग्रेस विधायक को मनाने की कोशिश की, लेकिन उनकी बात नहीं मानी, कांग्रेस विधायक सुमित ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात कहेंगे और अपना विरोध दर्ज कराएंगे, लेकिन जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला सर्किट हाउस के अंदर आया मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात नहीं की और सीधे व सर्किट हाउस में मीटिंग करने चले गए,ऐसे में कांग्रेस के कार्यकर्ता काफी नाराज हुए और मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए आगे की तरफ बैठे थे कि पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

यह भी पढ़ें -  17 अक्टूबर 2024, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): सिंह राशि वाले जोखिम उठाने से बचें,जानें अन्य राशियों का हाल

कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश ने नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम की बड़ी बैठक में उनके प्रतिनिधियों को नहीं बैठने दिया जा रहा है। जबकि बीजेपी के हर किसी छोटे बड़े नेता को बैठक में जगह दी जा रही है, बाद में उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलकर अपना विरोध दर्ज कराया।