खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में चोरों ने पूर्व एसडीएम के घर पर धावा बोलते हुए करीब 3 लाख का सोना और 40 हजार की नकदी चोरी कर ली. घटना की जानकारी घर से सदस्यों को सुबह उठने पर लगी. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

नैनीताल के हल्द्वानी शहर में चोरों ने पूर्व एसडीएम के घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने पूर्व एसडीएम के घर से लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया है. घटना की जानकारी सुबह परिजनों के जागने पर हुई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस की छानबीन में पता चला है कि चोर घर से 5 तोला सोना और करीब 40 हजार की नकदी चुरा ले गए हैं. पुलिस अब चोरों की तलाश में आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें -  बागेश्वर कांडा में तेंदुए की दहशत, आंगन में खेल रही मासूम को बनाया निवाला, क्षेत्र में दहशत

हल्द्वानी शहर में चोरों का बोलबाला है. चोरों ने मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत जजफार्म निवासी रिटायर्ड एसडीएम सुरेंद्र प्रताप सिंह रावत के घर देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर में बक्से का ताला तोड़ 5 तोले से अधिक सोना और करीब 40 हजार रुपए कैश चोरी कर लिए. घटना की जानकारी सुबह लगी जब पूर्व एसडीएम दंपति उठे और घर का सामान इधर-उधर बिखरा देखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग दंपत्ति घर में अकेले रहते हैं. उनकी देखभाल के लिए रखे गए नौकर और नौकरानी बगल के कमरे में सोए हुए थे.

यह भी पढ़ें -  दिल्ली-मुंबई जाने वालों के लिए गुड न्यूज, लालकुंआ से इस दिन शुरू होगी एक और ट्रेन

पुलिस ने बताया कि सुबह घर में चोरी की सबसे पहले जानकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह रावत की पत्नी को लगी. इसके बाद इसकी सूचना नौकर-नौकरानी को दी. पुलिस को सूचना नौकर द्वारा ही दी गई. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपति का बेटा ऑस्ट्रेलिया में रहता है, जबकि बेटी की शादी हो चुकी है. थाना प्रभारी रमेश बोरा का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

You missed